गायक केके की तबीयत कोलकाता, पश्चिम बंगाल में एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद बिगड़ गई, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। मशहूर सिंगर केके के निधन को लेकर नई जानकारी सामने आई है. केके की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अगर उन्हें समय पर जरूरी इलाज मिल जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सिंगर को सीपीआर दिया गया होता तो शायद उनकी जान बच जाती। वह अस्पताल पहुंचे लेकिन इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई।

बता दें कि केके के होंठ और माथे पर चोट के निशान मिले हैं। जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगने लगे, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ है कि मौत का कारण हार्ट अटैक था। डॉक्टरों ने बताया है कि अगर समय पर सीपीआर मिल जाता तो केके को बचाया जा सकता था।

केके अपने दो लाइव कंसर्ट के लिए कोलकाता, पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। जिस कॉलेज में दूसरा संगीत कार्यक्रम हुआ, उसका सभागार क्षमता से दोगुना पहुंच गया, जिससे वहां काफी गर्मी थी.

केके को कई बार अपना पसीना पोंछते भी देखा गया, साथ ही एसी न चलने की शिकायत भी की जा रही थी। इस कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने केके को मृत घोषित कर दिया। केके के निधन के बाद पूरी संगीत दुनिया में मायूसी छा गई थी। उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह उनके बीच नहीं रहे। उनके निधन पर बॉलीवुड और प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर उन्हें याद किया. केके का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जा रहा है। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था।

Similar Posts